लिंग का साइज कितना होना चाहिए – Ling ka size kitna hona chahiye

में डॉ अशोक गुप्ता आपका स्वागत करता हु हमारी वेबसाइट पर।  इस वेबसाइट के माध्यम से हम आप तक आपके स्वास्थय से सम्बंधित ज्ञान सांझा करते है।।

आज का चर्चा का विषय है “लिंग का साइज कितना होना चाहिए ” और ये बहुत ही भ्रमित है।  काफी लोगो ने इस भरम को ही अपना व्यवसाय बन लिया है । युवा लोग पोर्न फिल्मे देख कर वैसे ही लिंग की आशा करते है । और ऐसे ही लोगो के झांसे में आकर लिंग के आकर बढ़ाने के नाम पर हजरो रूप्य खर्च केर देते है।

लिंग कितना बड़ा होना चाहिए ?

जैसे मनुस्ये की लम्बाई उसके वातावरण और डीएनए पर निर्भर करती है जैसे वो किस देश में रहता है या किस जनजाति से है। जैसे चीन के लोगो की लम्बाई काम होती है। ठीक उसी परकार लिंग की लम्बाई भी आपके फॅमिली, खान पान, रहन सहन, देश और वातावरण पर निर्भर होता है। इस लिए किसी भ्रम में न आये।

 

सेक्स में सन्तुस्टि के लिए लिंग का कितना लम्बा होना आवश्यक है ?

यह सवाल ही गलत है क्यों की सेक्स में सन्तुस्टि लिंग के आकर पर निर्भर नहीं होती । सेक्स में सन्तुस्टि आपके प्यार और आपसी तालमेल पर निर्भर होती है । आप पोर्न देख के उत्साहित ना हो जैसे हर व्यक्ति की लम्बाई अलग अलग होती है उसी परकार लिंग का आकर भी अलग अलग होता है । इस सचिये को माने और ऐसे पार्टनर की तलाश करे जो आपको वैसे ही पसंद करे जैसे आप है इसे में सेक्स का असली आनंद छुपा हैं ।

लिंग का सामान्य साइज ?

लिंग का समान्य आकर 5 इंच माना जाता है। अगर आपका लिंग इस से छोटा है तो तो आप अपने फॅमिली डॉक्टर से सेल्हा ले और अपना हार्मोन चेक्लउप कराये अगर हार्मोन में कोई कमी नहीं है तो आपका लिंग का आकर नहीं बढ़ा सकते।

लिंग का आकर सामान्य से बहुत छोटा है ?

कुछ लोगो का लिंग हार्मोनल इम्बैलेंस के कारण 1 – 2 इंच ही रहजाता है। इस अवस्था में आप किसी अच्छे डॉक्टर से सलहा ले।

उम्मीद करता हो आप मेरी बात समझ पाए होंगे i धन्यवाद आपका बहुमूल्य समय देने के लिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *