9811588132, 9811092140, 9811092840

सेक्स पावर बढ़ाने का तरीक़ा How to boost Sexual Capacity

यदि हम एक-दूसरे के साथ रोज-रोज एक जैसा ही व्यवहार करते रहें तथा एक जैसी ही बात करते रहें तो एक न एक दिन एक-दूसरे से उकता जाना निश्चित है। यही बात वैवाहिक जीवन के बारे में भी लागू होती है। यदि हम वैवाहिक जीवन में समय-समय पर कुछ नयापन जोड़ते रहें तो न केवल उकताहट दूर होती है बल्कि जीवन भी आनंद से लबालब बना रहता है। आज हम “सेक्स पावर बढ़ाने का तरीक़ा” विषय पर आपको कुछ जानकारी देंगे।

सेक्स पावर बढ़ाने का तरीक़ा

जब कोई व्यक्ति पहली बार पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह उत्साह से परिपूर्ण होता है लेकिन कुछ समय बाद वह पत्नी के प्रति निरुत्साहित सा होने लगता है क्योंकि उनके संबंध एक रूटीन की बात हो जाती है जबकि उन दोनों में से कुछ भी बदला हुआ नहीं होता है, पति भी वही होता है पत्नी भी वही होती है लेकीन उन दोनों के बीच पहले जैसी दीवानगी नहीं रहती इसका कारण सिर्फ यही होता है कि आपसी संबंधों में उनके बीच कुछ नया नहीं रह जाता तथा उनका संबंध महज एक औपचारिकता निपटाने जैसे होकर रह जाते हैं। अब सवाल यह पैदा होता है कि आपसी संबंधों की उकताहट व बोरियत से कैसे बचा जाए ताकि हम अपने संबंधों में नयापन एवं ताजगी महसूस करते रहें।

How to boost sexual capacity

यदि पति पत्नी एक-दूसरे के साथ ताउम्र अपनी लव लाइफ को उत्तम अवस्था में सक्रिय बनाएं रखना चाहते हैं तो उन्हें अपने आपसी संबंधों में विभिन्नता लानी चाहिए अर्थात काम आसनों का प्रयोग करना चाहिए (नए कामासनों के लिए ऊपर दिए गए फोटो लिंक पर क्लिक करके वीडियो देखिए) और यह तभी हो सकता है जब पति पत्नी अपने आपको घिन, घृणा एवं संकोच के दायरे से निकाल कर नए प्रयोग करें और किसी प्रकार का नशा न करें। अंगूर अनार अमरुद व हरी सब्ज़ियाँ ज्यादा खाएं। सुबह उठकर एवं रात को खाना खाने के बाद आधा घंटा घूमें। सेक्स के दौरान

यदि स्त्री के जननांगो में सूखापन या खुश्की रहती है तो उसकी वजह से न ही पुरुष का लिंग अंदर जा पायेगा और न ही स्त्री पूरी तरह से सम्भोग / सेक्स का आनंद ले सकती है. यदि सूखेपन से परेशानी है तो इसके लिए आप के-वाई-जैल बाजार से खरीद सकते हैं. आपकी सहूलियत के लिए इसका लिंक हमने नीचे दिया है जिसपर आप क्लिक करके इसको सीधा अपने पास मंगवा सकते हैं (https://amzn.to/3ojWiRD)

सेक्स पावर या शक्ति में और किस तरह से बढ़ोतरी हो सकती है, इसके लिए आप नीचे दी गयी वीडियो लिंक पर क्लिक करके और अधिक जानकारी ले सकते हैं.

how to boost sexual capacityआपसी संबंधों में आनंददायक नयापन लाने के लिए मेरे द्वारा लिखित सेक्स गाइड, सेक्स नॉलेज, सेक्स एडवाइजर, यौन शिक्षा, नया कामसूत्र एवं काम विज्ञान आदि पुस्तकें जो कि हर बुक स्टाल पर उपलब्ध हैं का अध्ययन करें।

Leave a comment

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help