9811588132, 9811092140, 9811092840

Solution for Prostate/Urine Problems

मूत्र रोग प्रोस्टेट का सफल इलाज (Prostate Solution)

आम तौर पर 40-50 वर्ष की आयु के बाद पुरुषो में प्रोस्टेट ग्रन्थि (Prostate Gland) का आकार बढ़ने लगता है।  इसमें मेल हॉर्मोन्स की अधिक भूमिका होती है। जैसे जैसे ये ग्रंथी बढ़ती है, वैसे वैसे इसका दबाव मूत्र नली पर बढ़ने लग जाता है और पेशाब में रुकावट की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। पेशाब पतली सी धारा में, थोड़ी थोड़ी मात्रा में रुक-रुक कर चुभन के साथ आता है। रात में बार-बार पेशाब करने के लिए उठना पड़ता है, जिसकी वजह से व्यक्ति को हमेशा सुस्ती, आलस, शरीर में दर्द और कमजोरी मह्सूस होने लगती है। आधुनिक चिकित्सा जगत में अभी तक इस समस्या को ठीक करने वाली बिना आपरेशन की कोई विधि या सफल औषधि नहीं बनी है, इसलिए ऐलोपैथी चिकित्सक या डॉक्टर ऐसी समस्या में केवल आपरेशन करवाने की सलाह ही देते हैं। और पीड़ित व्यक्ति को आपरेशन का सहारा लेना पड़ता है।

समस्या यहीं हल हो जाए तो ठीक है, किन्तु हमने अक्सर देखा है कि आपरेशन करवाने के बाद भी कई मरीज फिर से इस समस्या के शिकार हो जाते हैं। आपरेशन के 1-2 वर्षों बाद ही ये समस्या फिर से उभर आती है और मरीज फिर से परेशानी में इलाज के लिए भटकता रहता है। पेशाब खुलकर न आने की स्थिति में पेशाब मूत्राशय में ही रुका रहता है और मूत्राशय में इन्फेशन हो जाता है। ऐसी स्थिति में केवल हर्बल आयुर्वेदिक इलाज ही इस समस्या इस समस्या को कारगर तरीके से ठीक करने में सक्षम है।

अशोक क्लिनिक में इस समस्या पर बहुत गहन शोध और अनुसंधान किया गया है और
“यूरिनटोन”
 (Urinetone)
नामक हर्बल औषधि तैयार की है। इस औषधि को सैकड़ों लोगों ने आज़माया है और
प्रोस्टेट के साथ-साथ पेशाब से जुडी हुई कई समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा पा लिया है। आप भी यदि पेशाब की किसी भी प्रकार की समस्या से ग्रस्त हैं तो तुरंत अशोक क्लिनिक में संपर्क करें और “यूरिनटोन” (Urinetone) आर्डर करें। आप चाहें तो दवाई शुरू करने से पहले और बाद में अल्ट्रासाउंड करवाकर तसल्ली कर सकते हैं। दो महीने की दवाई केवल 1900 रुपये में उपलब्ध है। चाहें तो दवाई क्लिनिक में स्वयं आकर लें या फिर घर बैठे मंगवायें।

अधिक जानकारी के लिए डॉ अशोक गुप्ता जी से नीचे दिए गए नम्बरों पर संपर्क करें अथवा हमारे फेसबुक पेज पर देखें।

Contact No: 11-23913008, 9811092840 (10 am to 6 pm)

Leave a comment

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help